Latest Best 1000+ Devil Attitude status in Hindi 2019






Image result for devil status in hindi image
#GirLFriEnD ऐसी होनी चाहिए जो अपने #BoYFRienD को जीना सिखाये मरना नहीं !!
मत दिखा छोरी इतना #Attitude
तेरे #Attitude को हम मिटटी में मिला देंगे
फिर sorry -sorry करती फिरेगी
इतने में हम दूसरी पटा लेंगे  !!
वादा करके मुख़र जाए ऐसा तेरा #Yaar नहीं
ये मेरा #Dil है #Chori , #Kejriwal सरकार नहीं !! 
#Princess तो हर गली में मिलती है हम तो #Devil है
हमारे लिए तो कोई #Angel होगी !! 
इस #Dil की सभी लाइने एक पगली के दिल पर व्यस्त है
कृपया #Next जन्म में #Try करें !! 
मत पूछो साहब मैं कैसा हूँ ?
सदा याद रखोगे मैं वैसा हूँ !! 
सुन #पगली दूनिया मे सिर्फ़  5
बादशाह है जिनमे से 4 ताश के
पत्तो मे है...
.
.
.
.
और एक वो
जिसका तू ये #Status पढ़ रही
  है !!
देख पगली ये मेरा दिल है
कोई #Whatsapp का # Group नहीं
जो तू जब left कर ले !!
भाभी किसकी बनेगी ये तो वक़्त आने पर ही बताएँगे
#Line तुम मार लो पर पटा कर हम ले जाएंगे !! 
अब ना ही तेरे #MSG की ख़ुशी और ना ही तेरे #Reply का गम
तेरा प्यार तू ही रख अब #Dusri के साथ #Busy है हम !! 
देख पगली !
धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना
.
.
.
.
और #Breakup होते ही पतली गली से निकल जाना !! 
अपनी #Life  में #GF आये  या ना आए पर चेहरे पर #Smile और ज़िंदगी में #Style की कभी कमी नहीं होगी !! 
सुन #पगली अपने घर वालों को बोल दे तेरी #Security बढ़ा दे
.
.
क्यूंकि
.
.
मेरे #Papa ने permission दे दी है की बेटा बहू तेरी पसंद की ही आएगी !! 
करके मुझको #Block कौन सा #Star बन गयी

.
.
.
देख #Unblock करके तेरी सहेली मेरे प्यार में पड़ गयी !!
हां‬ बोलेगी तो
‪#‎accept‬ करूँगा
ना‬ बोलेगी तो
‎मेहनत‬ करूँगा
जब तेरे  लायक हो जाऊंगा
फिर से एक बार तुझे ‪#‎propose‬ करूँगा
लेकिन ‪#‎Lifetime‬ प्यार  तुझसे ही करूँगा 
तेरे #Online आने के इंतज़ार में कितनी लड़कियों को नाराज़ करते है रोज़
और तुम हो की कभी बात  करते !! 
मैं कभी हारता नहीं पर जिस दिन तू जीत गया
समज लेना ये तेरी  जीत नहीं मेरा #Compromise था !! 
सुन भाई ! मेरी वाली को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं
इंडिया में जितने #Railway फाटक है उससे ज्यादा तो मेरी वाली के नाटक है !! 
मेरी #G.F. तो वो लड़की होगी जो मेरे सिर पर बन्दूक रख कर बोलेगी
मेरे अलावा किसी  लड़की के बारे में सोचा तो आपका सिर उड़ा दूंगी #SAN !! 
तू ही थी एक #Pagli  जिसने मेरा नाम इतनी आसानी से ले लिया
वरना लोग तो आज  भी मेरे नाम के साथ #G लगाकर सोचते है कुछ गलत तो  नी बोल दिया !!
जाने अनजाने में  क्या से क्या हो गया
. .
.
.
.
I_am_sorry पर तुमसे प्यार हो गया !! 
अपनी खूबसूरती पे इतना ना इतरा #Pagli
तेरी  खूबसूरती मेरे #Attitude से  शुरू होती है 
दिमाग से पैदल और दिल से #Paagal
ऐसे लोग ही ज़िंदगी ढंग  जीते है !! 
सीढियाँ उन्हें मुबारक हो , जिन्हे छत तक जाना है
मेरी मंज़िल तो आसमान है रास्ता मुझे खुद बनाना है !! 
दुनिया का उसूल है जब तक काम है तब तक नाम है
वर्ना दूर से सलाम है  !!
प्यार नहीं था तो पहले बता देती #Pagli
मैं भी तेरा #Number #Timepass से #Save  कर  लेता  !!
आजकल की लड़कियां भी #Samsung_mobile जैसी हो गई है
छोटी छोटी बात पर #Hang हो जाती है !! 
Bislari की Bottle भी, अब Kingfisher सी लगने लगी है,
मेरी जान, तुझे देख के ,अब Sprite भी चढ़ने लगी है !!  
मेरे दुश्मन कहते है तेरे पास ऐसा क्या है जिससे तेरे नाम की चर्चा है
मैंने भी कह दिया #Bhai का दिल नरम  और दिमाग गर्म बाकी सब
ऊपर वाले का कर्म है !! 
पागल है वो लोग जो सोचते है हमारा #aTTITUDE तोड़ देंगे
कोशिश भी ना करना वरना
हड्डियां 206 और सविंधान में 1670 कानून तोड़  देंगे  !!

हथियारों का जूनून रखता हूँ और जेब में आसमान रखता हूँ
जितनी तुमने जंगे नहीं लड़ी उतनी तो में  हर ठाणे में अपने नाम की #FIR रखता हूँ !!

जिनके इरादे #मेहनत की स्याही से लिखे होते है
उनके किस्मत के पन्ने कभी ख़ाली नहीं होते है !!

बिना तड़के की दाल
और ज्यादा Attitude वाला Maal
हमें बिलकुल पसंद नहीं !!

झुका लेता हुं अपना सर दूसरे धर्मस्थलों के सामने भी,क्योंकि मुझे मेरा धर्म किसी धर्म का अपमान करने की इजाजत नहीं देता !!


दहाडने या चिल्लाने का शौक नही है हमे लोग अंदाज देखकर ही कह देते है
भाई .. आशीर्वाद बनाए रखना !!

अजनबी गलियों से गुजारा ना करो
दर्द-ऐ-दिल लिया और दिया ना करो
#‘बच्चे’ हो अभी ‪#‎Attitude के खेल में
बराबरी ‘बादशाहो’ से किया ना करो !!

हम मशहूर होने का दावा तो नही करते,
लेकिन जिसे भी हमारी दायें हाथ की पड जाती है
वो हमारा नाम नही पूछता !! 

करके मुझको #‎block‬ तू कौन सा ‪#‎starबन‬ गयी,
 देख #unblock करके तेरी सहेली मेरे Pyar में पड गयी !!

मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पेबरस जाऊ
तुझे तक़दीर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए !!

घोडा भी दिखाउगा,. ट्रिगर भी दबाउँगा,
बोल दे अपने" DADDY"से कि जिस दिन हटी मेरी
उस दिन तुझे तेरे घर से उठाउगा !!

मेरी ‪#‎Entry‬  और ‪#‎National‬ Anthem एक ‪#‎जैसीे‬  है, शुरु होने पर सब ‪#‎खडे‬  होते है  ‪#‎खत्म‬  होने पर सब ‪#‎सलामी‬ ठोकते है  !!

पैसें से सिर्फ ‪#‎बंदुके‬ खरीदी जा सकती है... ‪#‎हिम्मत‬ और ‪#‎जिगर‬ नही जिस दिन हमसे ‪#‎सामना‬ होगा सारी ‪#‎गर्मी‬ निकल जायेगी..!!

बेशक मेरी ‪#‎Rani‬ ने मुझे छोड़ दिया लेकिन वो ‪#‎पगली‬ आज भी इस ‪#‎BaadShah‬ की सिखाई चालो पर ‪#‎चलती‬ है !!

शर्त लगी थी सारे # जहान की #ख़ुशियों  को एक शब्द मे लिखने की  लोग # किताबोँ मे ढुँढते रह गये और मैने # दारु

लिख दिया !!

Top 10 Attitude Status In Hindi 2022
- 1 -

हम जैसा बनने की 💥 कोशिश छोड़ दो,😎

#शेर 🦁 पैदा होते हैं बनाए नहीं जाते...🙏

- 2 -

हम #दुश्मनों 😈 को भी बड़ी शानदार #सज़ा 👊देते हैं,

हाथ नहीं उठाते बस #नज़रों 😎 से गिरा देते हैं।

- 3 -

सुन तू 😎 मेरे लिए #मेकअप 💆कर

या किसी 😟 और से #ब्रेकअप 😥कर

तू रिजेक्ट थी #रिजेक्ट हैं

और रिजेक्ट 😎 ही रहेगी

- 4 -

#सर 💀 झुकाने की आदत 🚦 नहीं है,

आँसू 😭 बहाने की #आदत 🙄 नहीं है,

हम खो 😇 गए तो #पछताओगे 😢 बहुत,

क्युकी #हमारी 😎 लौट ✈ के आने की आदत नहीं है!

- 5 -

हम 😎 तो इतने #रोमान्टिक 🥰 है की,

हम अगर थोड़ी देर #मोबाइल 📞हाथ मै लेले..

तो वो भी #गरम 💥हो जाता है

- 6 -

#जीने 😎 का असली #मजा 🤴 तो तब है 🦸‍♂️ #दोस्तों,

जब #दुश्मन 😈 भी तुमसे #हाथ 🤝 मिलाने को #बेताब 🤔रहे !!

- 7 -

कोई #रंग 🎄नहीं होता #बारिश ⛈के पानी में,

फिर भी #फ़िज़ा 💬 को #रंगीन 🎊 बना देता हैं ।।

- 8 -

#माचिस 🚭 तो यूँ ही #बदनाम 😡 है #हुजुर 😎,

हमारे #तेवर 😕 तो आज भी #आग 💥 लगाते है !!

- 9 -

मेरा #वक़्त 🛣 बदलेगा #रुतबा 🤴 नहीं,

तेरी #क़िस्मत ⏰ बदलेगी #औकात 😲 नहीं

- 10 -

दुनिया #खामोशी 🤐 भी #सुनती 🙋‍♂️हैं,

लेकिन पहले #धूम 😎 मचानी पड़ती हैं ।

Top Attitude Status Fb With Emoji
attitude status fb

- 11 -

यूं तो हम है 😉 #ब्रम्हचारी,

पर, जहा देखी 💇 नारी, हमने #Line ❤️️मारी,

#पटी 👍 तो हमारी…

वरना फीर से 🥴️ #ब्रम्हचारी..!!😎

- 12 -

#दुश्मन 👿 बोला बड़ी #महंगी 🤑 पड़ेगी

 तुझे ये #दुश्मनी 😡 ,

तो 👉 #हमने भी बोला,

#सस्ती 🎁 तो हम #Coffee 🍲 भी नहीं पीते..!!😎

- 13 -

हमारी 🗣 #अफवाह के 

#धुंए 💤 वही से उठते है,

जहाँ हमारे 👀 #नाम से 

#आग 🔥लग जाती है !!😎

- 14 -

कभी ना कभी 😏 किसी ना

किसी ‪#मोड़ ➡️पर वो 💇 मिलेगी,

जो हमारी #Photo 🤳 को 

अपना #Wallpaper 🕵बनायेगी ।। |😎

- 15 -

सबने 👨‍👨‍👧‍👦 अपनी #औकात 😩दिखा दी

अब मेरा #रुतबा 🔥 देखने की बारी उनकी😎

- 16 -

#नाम 😎 #बदनाम 🧛‍♂️होने की #चिंता 🧛‍♂️छोड़ दी मैंने,

अब जब #गुनाह 👿 होगा तो #मशहूर 🙅‍♂️ भी तो होगे।😎

- 17 -

#खटकता 🧛‍♂️ तो उनको हूँ #साहब 🕵

जहाँ मैं #झुकता 👉नहीं,

बाकी जिन्हें #अच्छा 🥴️लगता हूँ वो

मुझे कही #झुकने 👌 नहीं देते ।।😎

- 18 -

अगर मैं #औकात 👀 देखकर #दोस्ती 👬 करता तो 

तुम मेरे #आस_पास 🙏 भी नहीं होते😎

- 19 -

मुझसे ना होगी #गुलामी 😮 तेरी 

मेरे #पिता 🥴️ ने मुझे #शेरों 🦁 में पाला है😎

- 20 -

मेरी #बदमाशी 😎 का #अंदाज़ा 💬 इससे लगाओ,

जब मैं #शरीफ 🙅‍♂️ था तब भी लोग मुझे #बदमाश 💪 ही कहते थे😎

Best Attitude Status For Boys
attitude status for boys

- 21 -

अब हम #पतंग 🪁 #उड़ाने 🚀का नहीं,

#लोग 🙅‍♂️ उड़ाने का #शौक 🔪रखते हैं

- 22 -

तेरे #हुस्न 🤷 को परदे की #ज़रुरत 👌 ही क्या है,,

कौन #होश 😌 में रहता है #तुझे 👀 देखने के बाद..

- 23 -

तेरा ‪#Aττιτυδε 🔥 मेरे सामने #‪‎चिल्लर 💸 है,

क्योकि मेरा ‎#Sτγιε 😎 ही उतना ‪#‎Kιller 💪 है..

- 24 -

#बदल 💆‍♂️गई है #रंगत 🎆

#जमाने 🧟 की #जनाब 🕵

आजकल वही #अनजान ❓बनते हैं

जो #सब_कुछ 🗣 जानते हो,।

- 25 -

कुत्ते #भोंकते 🐕 हे अपना #वजूद 😖 बनाये रखने के लिये

और लोगो की #खामोशी 🤫 हमारी #मौजूदगी 🙅‍♂️ बया करती हे ।।

- 26 -

#सिक्का 🥇 दोनों का होता है,

#Heads 🇭 का भी #Tale 🇹का भी,

पर #वक्त 🧭️ सिर्फ उसका होता है

जो #पलट 👨‍🦯 कर उपर आता है …

- 27 -

खुशी आपके #Attitude 😎 पर #निर्भर 💪 करती है, 

आपके #पास 💸 क्या है उसपर 👉 नहीं

- 28 -

हम आज भी अपने #हुनर 😎 मे #दम 🦁 रखते है,

छा जाते हैं #रंग , 🟣 जब हम #महफिल 🎎 मे #कदम 👨‍🦯 रखते है

- 29 -

#बदला 🔪तो वो लेते है जिनका #दिल ❤️️ छोटा होता है,

हम तो #माफ़ 🙏 करके दिल से #निकाल 🚀 देते है 

- 30 -

बड़ा #नाम 😎, बढ़ती #पहचान 🥴️, 

बढ़ती #दुश्मनी 👿 सब कुछ है मेरे पास

Cute Attitude Status For Girls
attitude status for girls

- 31 -

#चमड़ी 👉 के रंग 🎆 पर #गुरूर 😎ना कर,

#समय ⏳ के साथ #रूप 🙎 को जाते देर 🧭️ नहीं लगती

- 32 -

#Attitude 😎 एक #नशा 🥃 है #पगली 🤷,

और मेरे #बाप 🤠 की इस नशे 🤳 की 

#फैक्ट्री 👑 का एकलौता #वारिस 🙅‍♂️ मैं हूँ

- 33 -

#Girl_Friend 👩‍🦰 ऐसी Ho जो #Dil ❤️️की बात 

ऐसे #समझ 🤨 लेती हो,

Haise डॉक्टर 🤒 की ‪#‎राइटिंग 📖 ‪‎

केमिस्ट 🏥 ‪‎#समझ 🔊 लेता है।

- 34 -

#किनारा 🌊न मिले तो कोई #बात 🗣 नहीं, 

दुसरो 👉 को #डुबाके 🏝 मुझे #तैरना 🌈 नहीं है ।

- 35 -

कुछ लोग 🦹‍♂️ ‪‎Meri #फोटो 🤳 देखकर

इतने ‪#EXCITED 🙇 हो जाते है,

कि #समझ 🧏‍♂️नहीं पाते कि 

पहले #LIKE 👍करे या ‎#SAVE ⬇.

- 36 -

होता है तो 🎦 होने दो

मेरे #कत्ल 🔪का #सौदा 🔃,

मुझे भी तो 👍 पता चले #बज़ार 🏨 में

हमारी #क़ीमत 💵 क्या है

- 37 -

#शोर 🔊 होता है 

मेरे चलने 👯‍♂️ से फिर 

क्या फर्क 😎 पड़ता है

किसी के #जलने 💥 से

- 38 -

#औकात 💪की बात 

मत कर ऐ #दोस्त 🎎,

लोग तेरी #बन्दूक 🔫 से ज्यादा

मेरे #आँखों 👀 से डरते है

- 39 -

जब कोई 🧏‍♂️ आपसे 

#नफरत 🤨करने लग जाए,

तो समझ 🙇 लीजिए वो 

आपका #मुकाबला 💪 नहीं कर सकता

- 40 -

किसी की #ज़िन्दगी 🤷‍♂️ में #रोड़ा 👿 नहीं

#स्पीड_ब्रेकर 🥴️ बनो

New Attitude Status Whatsapp 2022
attitude status whatsapp

- 41 -

पूरे #शहर 🏙 में

#नाम 🥴️चलता है फ़ोटो 🌇 लगे हैं #थाने 👮 मैं

#शेर 🦁 जैसा 

#जिगरा 💪 चाहिऐ हमको

#हाथ 😎 लगाने मैं

- 42 -

वाक़िये तो 🗣 अनगिनत हैं 🤒 #ज़िंदगी के,

समझ 🤔 नहीं आता कि #किताब 📚 लिखूँ 

या #हिसाब 📖 लिखूँ..

- 43 -

#घायल_शेर 🦁 की साँसे उसकी #दहाड़ 🥴️ से भी

ज्यादा #खतरनाक 🔫 होती है

- 44 -

कम 🤒 बात करे तो – #Ego 👿

ज्याद 🗣 बात करे तो – #Flirt 😍

और कम 🧏‍♂️ बात करे तो – #Attitude 😎

अजीब 🤷‍♂️ है ये #दुनिया 🤜 भी..

करे तो भी #काया ☃ करे…!

- 45 -

#नाम 🤔 और #पहचान 🦹‍♂️️ चाहे छोटी 🤨 हो पर

अपने #दम 💪 पर होनी चाहिए 🔫

- 46 -

मेरें अंदर #कमी 🤔 निकालने से पहले 👉,

तुम ख़ुद 😎 की सारी कमियाँ #खत्म 🔪 करके दिखाओ 🤳

- 47 -

#Attitude 😎 तो बचपन 🧏‍♂️ से है,

जब #पैदा 🤨 हुआ तो डेढ़ 👉 साल

मैंने किसीसे #बात 🗣 नही की ।

- 48 -

मैं #खुशनसीब 😊 हूँ जो 🙋‍♂️

उसकी #नफरत 🤨 का #हक़दार 👉 हूँ,

ऐसे तो उसकी 🙇

#मोहब्बत ❤️️ के हक़दार 🙅‍♂️ बहुत है 

- 49 -

लोगों 👨‍👨‍👦 की #औकात 😎 देखनी है तो 🦻,

कुछ दिन 🏙 के लिए #निकम्मे 👵 बन जाओ,

सारे #रिश्ते 👨‍👨‍👦 खुद ब-खुद सामने 👉 आ जायेंगे

- 50 -

आज कल 🦹‍♂️️ वो लोग भी 💥 कहते है कि

हमारा तो #नाम 💪 ही काफी है…

जिनको 🏨 गली में 

2 लोग 👬🏻 भी नही #जानते 🥴️ है

Fb Attitude Status 2022
fb attitude status

- 51 -

हमारी #हैसियत 😎 का अंदाज़ा 👉,

तुम ये #जान 🤔 के लगा लो 🤳,

हम कभी 🤒 उनके नही होते 🤜,

जो हर किसी 🦹‍♂️️ के हो जाए 💪।

- 52 -

तेरी #अकड़ 🥴️ में कुछ इस तरह से #तोड़ूँगा💪 ,

यकीन रख कहीं 😎 का नही #छोड़ूँगा 🔫

- 53 -

चुप हूँ #चुप 🤔 ही रहने दो 🥴️,

बोल पड़ा तो 🗣 बहुत से #चेहरों 🙅‍♂️ को 

#नफरत 👿 हो जाएगी

- 54 -

रहते हैं आस-पास 👬🏻 ही लेकिन #साथ 😊 नहीं होते,

कुछ लोग #जलते 💥 हैं मुझसे बस #खाक 🛎 नहीं होते

- 55 -

समझा 🤔 दो उन #समझदारों 😎 को…

कि #कातिलों 🔫 की गली में भी #दहशत 💪

हमारे ही #नाम 😎 की ही है

- 56 -

मेरा अपना #रुतबा 🥴️ है जानू 👩‍🦰

तुम #हसीन ❣️ हो तो #भाड़ में 🔫 जाओ

- 57 -

Dairy Milk 🍫 से भी ज्यादा #Sweet 👩‍🦰️ है तू…

और Sweet 🤔 तो मुझे बचपन से ही #पसंद 👌 है…

- 58 -

कौन कहता है हम 😎 उसके बिना #मर 😲 जायेंगे

हम तो #दरिया 🌅 है #समंदर में उतर 🛸 जायेंगे

वो तरस 🙋‍♂️ जायेंगे प्यार की एक #बून्द 💧 के लिए

हम तो #बादल ☁ है प्यार के किसी और पर #बरस 🔫 जायेंगे.

- 59 -

अजीब सी #आदत 🦹‍♂️️ और गज़ब की #फितरत 😎 है मेरी,

#मोहब्बत ❤️️ हो या #नफरत 🤨 बहुत #शिद्दत 💪 से करता हूँ

- 60 -

मैँ थोड़ी सी #फुलझडी 👩‍🦰️ क्या हुई सारा मोहला #माचिस 💥 हो गया !!

Royal Attitude Status in Hindi
royal attitude status

- 61 -

#इन्कार 🙂 है जिन्हे आज मुझसे मेरा #वक्त ⏱ देखकर,

मै खूद 😎 को इतना #काबील 🎅 बनाउंगा

वो मिलेंगे 👬🏻 मूझसे #वक्त ⏳ लेकर!

- 62 -

जिस #रफ्तार 🐎 से तू निकल रही हैं ना #ज़िन्दगी 👴,

एक #चालान ️🀄️ तो तेरा भी 🤜 बनता हैं ।।

- 63 -

#अंजाम 🔪 चाहे जो भी हो 🤔

पर #खेल 👯‍♂️ तो अब #बडा़ 😎 ही खेलेगे ।|

- 64 -

ऐ #ख़ुदा 🤴 ये केसा #सैलाब 💥आया हैं,

मैं रोज़े 🙋‍♂️ से हूँ और #महबूब 👩‍🦰️ #बेनक़ाब 🗣 आया हैं

- 65 -

मेरे #स्टेटस 🤳 #नशे 🍻 की तरह होते हैं,

एक बार #आदत 😮 पड़ गई तो 

बिना पढ़े 📕 रह पाना #मुश्किल 🔫 हैं ।।

- 66 -

मेरे #शहर 🏨 में नहीं चलेगा तेरा #ड्रामा 🚷,

यहाँ मैं इतना #Famous 🤴 हूँ जितना 😎 #America_में_Obama

- 67 -

हम #बाजीराव…🔫 नही जो #मस्तानी 👩‍🦰️ के लिये #दोस्ती 👬🏻 छोड दे

अरे #पगली 💇 हम तो दोस्ती के लिऐ #हजारो 🗣 मस्तानी छोड देंगे

- 68 -

#आँखे 👀 न फाड़ #पगली 👩‍🦰️ #दिल ❤️️ को #आराम 🥱 दे ,

मुझे क्या देखती 👁 है अपने वाले पर 🎅 #ध्यान दे

- 69 -

काश मैं लौट 🤨 पाऊं #बचपन 🙍‍♂️ की उन #वादियों 🏞 में

जहां न कोई #जरूरत ⏳ थी और न ही कोई #जरूरी 🦹‍♂️️ था

- 70 -

हर रोज़ #गिर 🥱कर भी हम #मुक्कमल 💪खड़े हैं,

ऐ #ज़िन्दगी 🥴️ देख मेरे #होंसले 😎 तुझसे कितने 🛸 बड़े हैं।

Small Attitude Status Lines
small attitude status

- 71 -

तेरी मेरी #जोड़ी 💑 ना मिलेगी #छोरी 👩‍🦰️,

क्यूंकि जिस #Attitude 😎 की तु बात 🗣 करती है ,

उससे ज्यादा #वजनदार 🎒 तो हम जूते 👞 #पहनते हैं

- 72 -

#Sorry_पगली 🧖 तू तो #लेट 🕟 हो गयी,

तेरे #चककर ❤️️ में तेरी सहेली #सेट 💑 हो गई…

- 73 -

#जख्म 🔪 कितने भी गहरे हो #मरहम 💉‌ जरुर लगता है …..

याद रख तेरे #वार 🔫 के जख्म से ही मुझमे‌ #गुरुर 😎 बनता है

- 74 -

#झूठी_शान 🧖‍♂️ के परिंदे ही ज्यादा #फड़फड़ाते 🐝 हैं, 

#बाज़_की_उडान 📈 में कभी #आवाज़ 🤫 नहीं होती

- 75 -

हमसे #जलने 💥 वाले जल #जलकर 🧟काले हो गये,

उनकी बहन 🧖 हमारी #Fans 🦹‍♂️️ ओर

वो हमारे #Saale 🤨 हो गये !

- 76 -

आँखे 👀 न फाड़ #पगली 👩‍🦰️ दिल ❤️️ को #आराम दे ,

मुझे 😎 क्या देखती 👁 है अपने वाले पर #ध्यान 😲 दे

- 77 -

#खवाहिश 🙅‍♂️ नही मुझे 

#मशहुर 🧖‍♂️ होने की …

आप मुझे 🤴 पहचानते हो 

बस इतना ही 🥴️ काफी है!!

- 78 -

#औकात 💪 तो कुत्तों 🐶 की होती है

हमारी तो #हैसियत 😎 है

- 79 -

आज वो #लडकी 👩‍🦰️ भी मेरा #Status_Copy 🤳करती है,

जो 10th 📚 मे मुजसे कहती थी – देख 100 में से 99 💯 आये

- 80 -

#कोशिश 🤓 न कर, सभी को #खुश 😌रखने की,

कुछ लोगो 😎 की #नाराजगी 😟 भी जरूरी है, 

#चर्चा 🗣 में बने रहने के लिए…

Best Attitude Captions in Hindi
attitude status fb in hindi

- 81 -

आज सवेरे-सवेरे मुझे #Income_Tax वालो का #Call आया,

बोले – इतने #बढ़िया_STATUS मत डाला करो, वरना #Tax लगा दूँगा

- 82 -

मैं लोगों की तरह #मिलावट नहीं करता ,

#मोहब्बत हो या #नफरत जो भी करता हूँ 

100% करता हूँ

- 83 -

#जलने लगा है #जमाना सारा 

क्योंकि #चलने लगा है नाम #हमारा

- 84 -

कोशिश तो सब करते है, लेकिन सबका #राज नहीं होता,

#Attitude तो Sabke पास होता है, 

लेकिन Hamare जैसा #अंदाज नहीं होता…

- 85 -

तेरा #Attitude मुझे दुःख देगा, 

पर मेरा #Attitude तुझे #खतम कर देगा…

- 86 -

#ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि #2 कौड़ी के लोग

आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से #खेल जाए

- 87 -

देख मेरे #जूते भी तेरी #नियत से ज्यादा #साफ़ है

- 88 -

मेरे #शहर में नहीं चलेगा तेरा #ड्रामा,

यहाँ मैं इतना #Famous हूँ

जितना #America में #Obama

- 89 -

#Attitude तो #बच्चे दिखाते है 

हम तो लोगो को उनकी #औकात दिखाते है

- 90 -

एक दिन अपनी भी #Entry #शेर जैसी होगी ..

जब #शोर कम और #खौफ ज्यादा होगा

Best Attitude Status DP
attitude status dp

- 91 -

बेशक हमारी #गेंग छोटी है पर #सदस्य 

उसमें सारे #सुलतान_मिर्जा जैसे रखते है…

- 92 -

तुम #होशियार हो अच्छी बात है,

पर मुझे मूर्ख ना #समझना,

ये उससे भी #अच्छी बात है

- 93 -

मेरा #Style_Copy करने की #आदत तू डाल ले ..

मेरे से बड़ा ना कोई #कलाकार, ये बात तू #मान ले

- 94 -

होगा #कीमती वक़्त तेरा , 

पर हम भी #अनमोल है 

हर किसी को नहीं मिलते

- 95 -

इस #दुनिया में‌ अपना एक अलग ही #रुतबा है …

#दुश्मन हो या दुनिया हर एक के #दिल पर अपना ही #कब्जा है

- 96 -

मेरी #किस्मत को परखने की #गुस्ताखी मत करना,

पहेले भी कई #तुफान का रुख #मोड़ चुका हूँ…

- 97 -

वो #खूबसूरती_की_मल्लिका , मैं #Attitude_का_राजा ….

खट्टी -मीठी हमारी #प्रेम_कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा

- 98 -

हम आज भी #शतरंज_का_खेल अकेले ही खेलते है,

क्योंकि दोस्तों के खिलाफ #चाल चलना हमें आता ही नही..

- 99 -

हमारी रगों में वो #खून दोड़ता है,

जिसकी एक बूंद अगर #तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब #जल जाये…

- 100 -

#मौज़ लो , #रोज़ लो , ना मिले तो #ख़ोज लो

Attitude Status 2 Line
attitude status 2 line

- 101 -

Hamare #ठिकाने मे सिर्फ दो ही Log #कदम रखते है…

जिनका #फौलादी_जीगर हो या जिनका #ZErO फिगर हो…

- 102 -

ये #खून ज़रा #अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे #खानदानी हैं

- 103 -

ज्यादा #‪‎Smart बनने की कोशिश मत कर #पगले क्योंकि,

मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‪‎#औकात‬ से लंबे है.

- 104 -

एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख,

बिना ‪‎#Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.

- 105 -

जो लड़के बड़े #Attitude वाली फोटो डालते हैं…..

वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता #काटता तो नहीं

- 106 -

मेरा जो #रुतबा कल था , वो आज भी है और #कल भी रहेगा ,

कैलेंडर नहीं #Attitude है मेरा जो साल के साथ #बदलता नहीं

- 107 -

#सुन_पगली…

हमारे #Look और #Attitude पे मत उठा सवाल,

वरना भरी #महफिल में कर दूंगा बवाल…!!

- 108 -

वो खूबसूरती की #मल्लिका,

मैं #Attitude का राजा ….

खट्टी -मीठी हमारी #प्रेम कहानी

थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा

- 109 -

#तेवर तो हमें भी दिखाने आते है #पगली,

पर मम्मी ने मना किया है की मेरी बहु कभी #रोनी नहीं चाहिए…

- 110 -

Papa कहते है, तु #Nalayak है, Dοsτ कहते है कि तु #Nayak हे,

Dushman कहते ‬है कि तु #Khalnayak है,

Or Meri Jaan कहती है की तु Sirf मेरे ही #Layak है…

Top Two Line Attitude Status in Hindi
attitude status line

- 111 -

मेरे #दिल को यु #कैद ना कर, ए #पगली,

दिल के #नवाब हे, तेरे #पिंजरे के #पंछी नही ..

- 112 -

वो बोली तुम मेरी #गली में क्यु’ नहीं आते,

मेने कहा #पागल रोजाना ससुराल’ जाना #ठीक नहीं है..

- 113 -

तेरी LoveLy LveLy #Smile ने मुझ पे जो #EffecT किया है,

मेने सबको #ReJecT करके तुझे #SeLecT किया है।।

- 114 -

#Princess तो हर #गली में मिलती है,

हम तो #Devil है हमारे लिए तो #Angel होगी..

- 115 -

अपनी #औकात‬ का पता लगाले‬ पगले‬,

‪जिन चीजों‬ का तु #ख्वाब देखता‬ है

वो चीजे‬ हमारे #डस्टबिन‬ मे मिलती है‬..







Tags-
Latest, Best, Devil, Attitude, Status, 2019, Latest best devil attitude status 219, I'm a joker whatsapp status, The joker whatsapp status, Dark knight joker whatsapp status, Joker love whatsapp status, Whatsapp status, Heart touching whatsapp status, Attitude status for boys, Boys attitude status, Sad lines:i don't care whatsapp status, I don't care whatsapp status video, I don't care whatsapp status hindi, I don't care whatsapp status video download, I don't care girl whatsapp status, Best attitude whatsapp status for boys,Best attitude boys special,Best attitude boys special | whatsapp status videos,:white lite,Youtube videos,Tiktok videos,The joker steve miller,Great line,Boys,Special,Whatsapp,Videos,Boy,Girl,Judge me whatsapp status,Hate me whatsapp status,Hate you whatsapp status,Attitude whatsapp status video telugu,Attitude whatsapp status video punjabi,Attitude whatsapp status video tamil,Attitude whatsapp status for girls:i don't care whatsapp status,Boys:whatsapp status video song tamil,New hollywood status hindi song,Whatsapp status video love song,New love status for whatsapp,Action status hollywood,Best hollywood status,Love status,Breakup status,Romantic status,Sad status,Moof off status,Bao rami status,Mood off whatsapp status,Very sad status,Very sad status for whatsapp,Bao rami whatsapp status,Bao rami sad whatsapp status,Bao rami mood off status,Bao rami:new panjabi whatsapp status video,New punjabi song status video,New punjabi whatsapp status video 219,New punjabi whatsapp status video song,New punjabi whatsapp status video 3 second,New punjabi whatsapp status video 219 download,New punjabi whatsapp status video song 219 best hits,New punjabi whatsapp status video download,New punjabi whatsapp status video sad,New punjabi whatsapp status video full screen:best attitude whatsapp status,Boyz attitude status for whatsapp,Attitude status for boy and girl,Love attitude status,Ego attitude status,Very attitude whatsaapp,Attitude girl whatsapp status video download,Attitude boy whatsapp status video download free,Attitude whatsapp status download free,Best attitude whatsapp status video,Free attitude whatsapp status video,When i was born whatsapp status,When i was born devil said oh competition,Attitude status,Attitude whatsapp status video,Attitude whatsapp status,Full attitude whatsapp status,Full attitude for boy,English whatsapp status,Special boy attitude status,Boys attitude,Devil scared,Devil said,Whatsapp status video,New whatsapp status video,Attitude dailog:devil whatsap status,I don't care whatsapp status,Sad lines:don't judge me,Judge,Don't,You judge me,Hate me,Hate,Bao rami sad music,Bao rami song,I am who i am,Don't judge me,I don't care,I hate you,Get lost:omg,Heropanti,Omg heropanti,When,Was,Born,I am bad boy,Don't mess up with me, 
Previous Post Next Post