50+ Cool Love and Attitude Desi status for Girls & Boys in Hindi

B Status and Whatsapp Status feature will be helpful in this situation. So today I am sharing my collection for Attitude Status for Whatsapp. Choose any of the FB Status for Boys give below and set of your social walls. I hope you would like this collection for best attitude status for Whatsapp, Don't forget to share these Love status messages on social media like Facebook, Twitter etc.

राज 👑 तो हमारा हर 🗺जगह है 
दोस्तों 👬 के दिल ❤ में रहते है, दुश्मनो 👊 के दिमाग 💭 में 

Attitude Status for Love in Hindi


कमियां 🤬 तो बहुत सी निकल आएँगी मुझमे 
कोई निकालने 🧐 की हिम्मत 🤪 तो दिखाए

यूँ बात-बात पर 👣 छोड़ 😭 देने की बात ना कहा करो 
ना हम इतने आम 🤠 है और ना ये तेरे बस 🤟 की बात है 

घरवालों 👨‍👩‍👦‍👦 के दिए संस्कारो की कदर 🙇‍♂ करता हूँ 
वर्ना दुसरो की बेज़त्ती 😤 करने का हुनर मुझे बखूबी 🤟 आता है 

साथ बिठाने 💺 की औकात नहीं थी, मगर सिर 💆‍♂ पर चढ़ा के रखा था मैंने 
ये कम्भख्त दिल 💘 जाने क्या क्या करवा के मानेगा 

Attitude Status Hindi 

तू जिद 😎 हे मेरे इस दिल 💖 की 
वरना इन आँखो 👀 ने तुझसे भी 👄 हसीन 🌹 चेहरे 💇‍♀ देखे हे

मेरी ख़ामोशी 🔕 को मेरी कमजोरी 😶 ना समझ 
याद 🤔 रख.... गुमनाम समुन्दर 🌊🌊 ही ज्यादा खौंफ लाते है 

Attitude Status for Fb


एक उम्मीद 👏 सी होने लगी थी दिल 💕 को तुझसे 👧 
पर तूने जो किया 💭 सही 👉 किया 

हारे 😔 हम बस उन्ही लोगो 👥 से है 
जो मेरे हारने से पहली बात 🏆 जीते 🏁 है 

तू भी 🙂🙃 आज़मा के देख ले ऐ-ज़िन्दगी 
तुझे किसने 🚦रोका है 
अपना 😎 अंदाज़ देख के 
हर कोई 😱 भोचक्का है 

बाप 🎅 के आगे अय्याशी 🍷 
मेरे सामने 🐥 बदमाशी 👊 
भूल के भी मत 🚫 करियो 

Status On Attitude And Style 

इतना भी गुमान 🏳‍🌈 ना कर आपनी जीत 👑 पर ‘ऐ बेखबर’
बाहर 🚪 निकल के देख 
शहर🏙 में तेरी जीत 🏆 से ज्यादा चर्चे मेरी हार 😔 के है 


dosto ager aap rojana best attitude status paana chahte ho to ish blog ko subscribe jarur kare
Previous Post Next Post